😜😜😜 Today's Special 😜😜😜
             👱🏻  पति और पत्नी  👩🏻

पति और पत्नी का ज़ोरदार
झगड़ा होता है।
पति गुस्से से: तेरी जैसी 50
मिलेंगी।
.......
.....
पत्नी हंसके:
अभी भी मेरी जैसी ही चाहिए!!!!!!
😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂
===========================
😜😜😜😜 😜😜😜😜😜😜
पति  -
अब तो मुझे
शान्ति के साथ रहने दो

पत्नी
आप शान्ति के साथ
रहना चाहते हो

तो
मुझे भी
आनंद के साथ रहना हैं
😅😅😅😅😅😅😅😅😅

===========================
बंटी: ओए तूने अपनी सगाई क्यों तोड़ दी?
..
पप्पू: अरे यार, उसका कोई बॉयफ्रेंड नहीं था।
..
बंटी: तो?
..
पप्पू: जो आज तक किसी की ना
हो सकी..
वो मेरी क्या होगी?
😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂
===========================
😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜
👉पत्नी ने पति को कहा:
प्लीज मेरी तरफ मुँह करके सो जाओ......
मुझे डर लग रहा है....

पति-:
अच्छा!! बस अपनी ही चिंन्ता है .....
मैं भले ही डर डर के मर जाऊँ..

😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜
===========================
Girl-: बीबी और गर्लफ्रेंड में क्या
फर्क होता हे ?

Boy- यही कोई 20 किलो का.

😅😅😅😅😅😅😅😅😅😅
===========================
पत्नी: शादी के पहले आप
मुझे कहाँ कहाँ घुमाते थे!
होटल, सिनेमा, आसपास के
नजारे और न जाने क्या क्या?

और जब शादी हुई तो घर के
बाहर भी नही लेके जाते...!!


पति: तूने कभी
चुनाव के बाद प्रचार होता देखा है?
🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔===========================
🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂
मास्टर- बेटा कोई प्यार वाली
शायरी सुनाओ.

छात्र-
" मोटा मरता मोटी पे,
  भूखा मरता रोटी पे,

मास्टरजी की हैं दो बेटी और
मैं मरता हूं छोटी पे!!! "

मास्टर जी बेहोश.
😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉===========================
😇😇😇😇😇😇😇😇😇😇
स्कूल में हिंदी के पीरियड में मास्टर जी ने पूछा,

“दु:ख तो अपना साथी है,
 सुख तो आता जाता है ।”

अर्थ स्पष्ट करें ।

रमेश :
”बीवी हमेंशा घर में होती है,
 साली आती जाती रहती है ।"

मास्टरजी ने रमेश के लिये भारतरत्न  सिफारिश की है ॥

😜😜😜😜😜😜😝😝😝😜
===========================
👱‍♀
पत्नी ( बड़े प्यार से ) -  सुनिये जी , मेरी स्किन बहुत ऑयली ऑयली सी हो गयी है , बताइये न , मैं क्या लगाऊं ?
.

पति . ये लो विम बार , ये पूरी चिकनाई हटा देगा ….
😟😟😟😟😟😟😟😟😟😟
===========================

माँ को इक्कीस साल लग जाते है
जिस बेटे को "जेनटल" बनाने मे, .  .
 वाह  ...वाह........वाह ...वाह  . .

माँ को इक्कीस साल लग जाते है
जिस बेटे को जेनटल बनाने मे,
. . . .
और
. . . .
बीबी को इक्कीस मिनट भी नही  लगते
उसी बेटे को "मेनटल"  बनाने में .
🤓🤓🤓🤓🤓🤓🤓🤓🤓🤓
===========================
पति (फ़ोन पर पत्नी से) : तुम बहुत प्यारी हो।
पत्नी : थैंक्स
पति : तुम बिल्कुल राजकुमारी जैसी हो।👰
पत्नी : थैंक्यू सो मच डियर। और बताओ क्या कर रहे हो?
पति :free था ,सोचा मजाक ही कर लु
😄😄😄😄😄😄😄😄😄😄
===========================
👭_______👭______👭______👭
एक बार पति पत्नी घूमने जा रहे थे
रास्ते मे गधा मिला
पत्नी को मजाक सूझी
पत्नी- आपके रिस्तेदार है- नमस्ते करो
पति भी बहुत कमीना था
बोला-
""ससुर जी नमस्ते""
😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें